अल्मोड़ा पुलिस ने हर्षोउल्लास के साथ मनाया आजादी का दिन, स्वतन्त्रता दिवस पर एसएसपी अल्मोड़ा ने पुलिस लाईन में किया ध्वजारोहण।

अल्मोड़ा। देश के 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र पींचा अल्मोड़ा द्वारा पुलिस लाईन अल्मोड़ा में आज गुरुवार को प्रातः समय 09:00 बजे ध्वजारोहण करते हुए राष्ट्रध्वज को सलामी दी। एसएसपी द्वारा उपस्थित पुलिस बल को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई देते हुए देश की स्वतंत्रता के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले वीर शहीदों को याद कर देश की एकता, अखंडता, धर्मनिरपेक्षता और आपसी सौहार्द्र बनाए रखने को कहा गया।

इस दौरान एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा सेवा के आधार पर एवं विशिष्ट कार्य के पदक/सम्मान चिन्ह पाने वाले उत्तराखण्ड पुलिस के अधिकारी/कर्मचारियों सहित जनपद पुलिस के अधिकारी/कर्मचारियों के नाम पढ़कर सुनाये गये और सभी पदक विजेताओं को बधाई दी गयी। उपस्थित पुलिस बल को ईमानदारी व कर्तव्यनिष्ठा से अपने कर्तव्यों का पालन करने हेतु प्रेरित किया गया। कार्यक्रम के उपरांत मिष्ठान वितरित किया गया। इस अवसर पर सीओ अल्मोड़ा विमल प्रसाद द्वारा पुलिस कार्यालय अल्मोड़ा व जनपद के सभी थाना/चौकी व फायर स्टेशनो में संबंधित प्रभारियों द्वारा ध्वजारोहण किया गया।

रिपोर्टर- एस. आर. चन्द्रा भिकियासैंण

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!