नगर पंचायत भिकियासैण के सरस्वती शिशु विद्या मन्दिर स्कूल का वार्षिक परीक्षा परिणाम हुआ घोषित, पुरस्कार किया वितरित।

भिकियासैंण (अल्मोडा़) नगर पंचायत भिकियासैण के सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में आज वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित किया गया तथा पुरस्कार दिये गये।

विद्यालय के प्रधानाचार्य कुलदीप गयाल ने बताया कि परीक्षा परिणाम और पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि लीला बिष्ट जिलाध्यक्ष भाजपा रानीखेत और विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष शंकर फुलारा के साथ ही अनेकों अभिभावकों ने पुरस्कार वितरण किया। एक अप्रैल से नये सत्र का आरंभ हो जाएगा इसके लिए उन्होंने सभी को शुभकामनाएं दी।

अतिथि वक्ता ने अपने संबोधन में शिक्षा के महत्व को पहचान कर बच्चों से ध्यान लगा कर पढ़ाई करने को कहा तथा शंकर फुलारा ने सरस्वती शिशु विद्या मंदिरों में किताबी शिक्षा के साथ- साथ संस्कार और व्यवहार की शिक्षा का विशेष महत्व बताया।

प्रथम द्वितीय और तृतीय आने वाले बच्चों साक्षी, मनीष, चिराग, भूमिका के साथ ही पूरे विद्यालय में सभी गतिविधियों में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर कपिल, लविक, चिराग, रियांश, मनीष ने बाजी मारी।

इस अवसर पर नगर पंचायत वार्ड मेंबर नरेन्द्र बिष्ट व प्रधानाचार्य सहित विद्यालय स्टाफ में दीपा गोस्वामी, हरीश चंद्र, बीना सौंटियाल, पुस्कर पाल, कु० मीनाक्षी गयाल, शांति देवी, रेणूका रावत, रेखा बिष्ट, रीना सतपोला, सीमा अरोड़ा, हेमा देवी, तुलसी देवी, दिव्या बिष्ट, सुनीता, दीपा मेहरा, कविता देवी आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्टर- एस. आर. चंद्रा भिकियासैंण

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!