मानिला मण्डल की बैठक में मन की बात कार्यक्रम की तैयारी को लेकर खूब हुई चर्चा। समारोह पूर्वक मनाया जाएगा मन की बात का 100वां ऐपीसोड।

भिकियासैण (अल्मोड़ा) जिला महामंत्री व मानिला मण्डल के प्रभारी एड. पूरन रजवार ने मानिला मण्डल की एक आवश्यक बैठक आज चमखला में की, जिसमें बूथ शशक्तीकरण अभियान की समीक्षा की गई। बूथ समितियों के गठन समितियों का सरल ऐप पर आनलाइन पंजीकरण तथा आगामी 30 अप्रैल को मोदी जी की मन की बात के 100वें एपिसोड कार्यक्रम को प्रत्येक बूथ पर समारोह पूर्वक आयोजित करने को लेकर बैठक में बिस्तार से चर्चा की। उन्होंने बताया कि आगामी 30 अप्रैल को मन की बात कार्यक्रम का 100वें एपीसोड का प्रसारण होना है, जिसमें प्रत्येक बूथ पर 100 से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं को मन की बात कार्यक्रम सुनने की ब्यवस्था प्रत्येक बूथ पर की जानी है।

एड. महामंत्री पूरन रजवार ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा प्रारंभ किया गया। मन की बात कार्यक्रम में दुनिया के किसी भी नेता द्वारा इतने लम्बे समय तक लगातार चलाया जाने वाला राष्टीय सम्बोधन है, जो एक अलग रिकार्ड बनने जा रहा है। इसी को लेकर भाजपा द्वारा मन की बात के 100 मांह में 100वें एपीसोड को ऐतिहासिक बनाने के लिए पार्टी हर बूथ पर इसे समारोह के रुप में आयोजित करने जा रही है, इसी बिषय को लेकर आज मानिला मण्डल की बैठक में मण्डल पदाधिकारियों शक्ति केंद्र संयोजकों शक्ति केंद्र प्रभारियों व बूथ अध्यक्षों के सांथ बैठक में इसकी योजना तैयार की गई, सभी को अलग अलग जिम्मेदारी सौंपी गई बैठक में मण्डल अध्यक्ष नरेंद्र बिष्ट, जिला उपाध्यक्ष देबी दत्त, मण्डल महामंत्री पूरन अधिकारी, कैलाश लखचौरा के अलावा, चंन्द्रा भाकुनी, रबि बंगारी, रघुबीर सिंह, मनोज मनराल, दलीप सिंह, कुन्दन भण्डारी, तेजसिंह थपलियाल, नरेन्द्र सिंह, दीपक बोरा, आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर- एस. आर. चन्द्रा भिकियासैंण

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!