देघाट के विवेकानन्द मॉर्डन हाईस्कूल की छात्रा दीपिका ने प्रदेश के उत्तराखण्ड बोर्ड परीक्षा में 18वाँ स्थान किया प्राप्त।

भिकियासैण (अल्मोड़ा) उत्तराखंड बोर्ड की हाईस्कूल परीक्षा में स्याल्दे चौकोट क्षेत्र की बालिका दीपिका वर्मा ने कक्षा 10 की बोर्ड परीक्षा में 95.40 प्रतिशत अंक प्राप्त कर राज्य स्तर पर 18वां, जिला स्तर पर छटा व विकास खंड स्तर पर पहला स्थान प्राप्त कर क्षेत्र और विद्यालय का नाम रोशन किया है। उसके मैरिट लिस्ट में चयन होने पर शिक्षकों व अभिभावकों ने बेहद ख़ुशी जाहिर की है।

मालूम हो जिले में छटा, राज्य में अठारहवां और विकासखंड में पहला स्थान प्राप्त करने के साथ ही विवेकानंद मॉडर्न हाई स्कूल देघाट का प्रथम बैच का परिणाम भी शत प्रतिशत सफल रहा | दीपिका की इस सफलता को उसके माता पिता गुड्डी वर्मा और हरीश कुमार ने विद्यालय के शिक्षकों के साथ बालिका के परिश्रम का परिणाम बताया और प्रसन्नता व्यक्त की | विद्यालय के प्रबंधक गिरीश चतुर्वेदी और प्रधानाचार्य दीपक चतुर्वेदी ने सभी सफल विद्यार्थियों को शुभ कामनाएं देते हुए विद्यालय की इस उपलब्धि पर अभिभावकों व क्षेत्र वासियों के सहयोग को भी खूब सराहा ।

रिपोर्टर- एस. आर. चन्द्रा भिकियासैंण

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!