भाजपा रानीखेत जिले में चलाएगी महाजनसंपर्क अभियान।

भिकियासैण (अल्मोड़ा) मोदी सरकार के 9 बर्षो की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने का लक्ष्य केंद्र की मोदी सरकार को 30 मई को 9 बर्षो का कार्यकाल पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए महाजनसंपर्क अभियान शुरू किया गया है। यह अभियान 1 जून से 30 जून तक एक माह तक संचालित होगा, जिसके अंतर्गत लोकसभा बिधान सभा मण्डल व बूथ स्तर पर अनेक कार्यक्रम तय किए गए हैं। भाजपा जिला रानीखेत के जिला महामंत्री व महाजनसंपर्क अभियान के जिला संयोजक पूरन रजवार ने जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा ने रानीखेत जिले के भीतर महाजनसंपर्क अभियान को सफल बनाने हेतु पूरी तैयारी कर ली है।

इस हेतु 24 मई को जिला कार्यसमिति बैठक तथा 26 व 27 मई को तीनों बिधान सभाओं की बिधानसभा कार्यसमितियो की बैठके की जा चुकी है। अभियान के कुशल संचालन के लिए जिले व मण्डल स्तर पर समितियों का गठन कर प्रत्येक कार्यक्रम हेतु बिधान सभा संयोजकों की भी नियुक्ति हो चुकी है अभियान के तहत पहला कार्यक्रम विशिष्ट ब्यक्ति परिवारों से सम्पर्क करने का है, यह अभियान10 जून तक पूर्ण होना है, जिसके अंतर्गत प्रत्येक विधान सभा में निवासरत विशिष्ट ब्यक्ति परिवारों की सूचि बनाकर उनसे सम्पर्क किया जाएगा। दूसरा कार्यक्रम संयुक्त मोर्चा सम्मेलन 15 जून तक होगा जबकी 20 जून तक प्रत्येक विधान सभाओं में लाभार्थियों के सम्मेलन आयोजित होंगे,जिनमें योजनाओं के लाभार्थियों को आमंत्रित किया जाएगा।

21 जून को सभी बिधान सभाओं में योग दिवस के कार्यक्रम होंगे। इसके अलावा 25 जून को मनकी बात कार्यक्रम प्रत्येक बूथ पर तथा जिला मुख्यालय में आपातकाल दिवस पर प्रबुद्ध जनो का सम्मेलन होना है। 20 जून से 30 जून तक महाजनसंपर्क अभियान में घर घर सम्पर्क अभियान चलाया जाना है, जिसमें भाजपा का सम्पूर्ण तंत्र हर बूथ पर प्रत्येक ब्यक्ति से मिलकर केंद्र सरकार की उपलब्धियों की पुस्तिका बितरित की जाएंगी। अभियान में पार्टी के सभी पूर्व वर्तमान पदाधिकारी, विधायक,सांसद,जन प्रतिनिधियों के अलावा मण्डल शक्ति केंद्र तथा बूथ समितियों के कार्यकर्ता जुटेंगे। अभियान की सफलता के लिए जिलाध्यक्ष लीला बिष्ट के नेतृत्व में सह संयोजक सुरेंद्र संगेला, विधान सभा संयोजक दीप भगत, नरेन्द्र भण्डारी,बिनोद भट्ट,ध्यान सिंह नेगी, विमल भट्ट,प्रमोद रावत,देबी दत्त शर्मा, आशु भगत, सुरेश फर्त्याल,बिक्रम बिष्ट,हरीश कोटिया,प्रदीप मावडी, कैलाश भट्ट, भूपेंद्र काण्डपाल,शुभाष बिष्ट,दीप्ती बिष्ट आदि को खास जिम्मेदारी सौंपी गई है। जिलाध्यक्ष लीला बिष्ट, विधायक, महेश जीना, डा. प्रमोद नैलवाल,महेश नेगी व अनिल शाही ने भी सभी कार्यकर्ताओं से अभियान को सफल बनाने की अपील की है।

रिपोर्टर- एस. आर. चन्द्रा भिकियासैंण

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!