भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीएम से लिया बूथ शसक्तीकरण का मंत्र।

भिकियासैण (अल्मोड़ा) भाजपा के मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान की शुरूआत हो गई है l प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मध्यप्रदेश के भोपाल से इसका श्रीगणेश किया गया l भाजपा कार्यकर्ताओं ने बूथ व मंडल स्तर पर एकत्रित होकर टीवी के माध्यम से पीएम मोदी, द्वारा बूथ कार्यकर्ताओं के सांथ सम्बाद को सुनकर बूथ शक्तिकरण संबंधी मार्गदर्शन लिया l भाजपा जिला रानीखेत द्वारा अपने सभी 14 मण्डल मुख्यालयों व 423 बूथों पर मोदी जी को सुना गया सल्ट बिधायक महेश जीना ने स्याल्दे मण्डल के पदाधिकारियों के सांथ बैठकर इस कार्यक्रम को सुना वहीं रानीखेत के बिधायक डॉ. प्रमोद नैलवाल द्वारा भिकियासैण मण्डल में सम्वाद कार्यक्रम में शामिल रहे।

अभियान के जिला संयोजक पूरन रजवार ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी मध्यप्रदेश के भोपाल में देश भर के तीन हजार अल्पकालिक बिस्तारको के सांथ यह सम्वाद आयोजित था, जिसे देश भर के सभी मण्डलो व सभी बूथों से जोड़ा गया था। मोदी जी ने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को बूथ को मजबूत करने के मंत्र दिए, उन्होंने कहा कि हम सिर्फ व सिर्फ सेवा के माध्यम से ही अपने बूथ को मजबूत बना सकते हैं। भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो देश प्रथम के सिद्धांत पर चलती है, सेवा के माध्यम से ही आज भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के रुप में है, इस लिए हमारी जिम्मेदारी भी बड़ी है।

2047 तक भारत को विकसित करने का सपना बूथ मजबूत से ही साकार होगा। वहीं बिपक्षी पार्टियों की एकता भ्रष्टाचार की गारंटी है, ऐसे में हमें ही देश की चिंता करनी होगी। कार्यक्रम में जिला महामंत्री पूरन रजवार, महामंत्री हरीश बंगारी, सुरेंद्र सिंह, सरिता माहोडी,जानकी बंगारी, दर्शन जोशी, भूपेंद्र नेगी, तारा दत्त शर्मा, चन्दन मनराल, कृपाल दत्त, बासपा नन्द, जबकी भिकियासैण मण्डल में विधायक डॉ. प्रमोद नैलवाल जिलाध्यक्ष लीला बिष्ट, मण्डल अध्यक्ष दरवान बिष्ट, हरीश बोडाई, उमेश रावत आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर- एस. आर. चन्द्रा भिकियासैंण

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!