नगर पंचायत भिकियासैण में पेयजल संकट को लेकर आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष नन्दन सिंह बिष्ट ने दिया उपजिलाधिकारी को ज्ञापन।

भिकियासैंण (अल्मोड़ा) नगर पंचायत भिकियासैण में पिछले कई समय से पेयजल संकट गहराये जाने पर आज सोमवार को आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष नंदन सिंह बिष्ट के नेतृत्व में पार्टी के समस्त कार्यकर्ताओं ने तहसील मुख्यालय में उप जिलाधिकारी, डॉ. गौरव पांडे भिकियासैण को एक ज्ञापन सौपा। आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष नन्दन सिंह बिष्ट ने ज्ञापन में स्पष्ट उल्लेख किया है कि गर्मी के इस मौसम में आम आदमी तपन से जूझ रहा है, वही जलसंस्थान द्वारा भीषण गर्मी में नगर वासियों को पर्याप्त मात्रा में पानी नहीं दिया जा रहा है, जो सरासर नगर वासियों के साथ धोखा है।आये दिन विभाग का पेयजल उपलब्ध कराने का कोई भी समय निर्धारित नही है, कभी सुबह, कभी दिन में, कभी रात में पर्याप्त पानी नहीं दिया जाता है, इसके लिए जलसंस्थान पूरी तरह जिम्मेदार हैं। कई मैन लाईनों में गेटवाल नहीं होने का मामला भी सामने आया है, वहीं गौनीफेर तोक में पेयजल संकट काफी गहरा गया है।

उन्होंने कहा कि बीस-पच्चीस सालों से लगी मोटरों को विभाग ठीक करने के नाम पर लाखों रुपये का चूना लगा रहा है,जो विभाग की लापरवाही को दर्शाता है। श्री षिष्ट ने विभाग को टूक शब्दों में चेचावनी दी है कि -10 दिन के अंदर पेयजल संकट को ठीक नही किया गया तो वे जन आन्दोलन करने को मजबूर हो जायगें, जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी विभाग की होगी। इस मौके पर पार्टी के आनन्द प्रकाश लखचौरा, वार्ड सदस्य गोपाल सिंह, नरेन्द्र सिंह, पूरन सिंह आदि मौजूद थे।

रिपोर्टर- एस. आर. चन्द्रा भिकियासैंण

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!