ब्लॉक प्रमुख स्याल्दे करिश्मा टम्टा को विकास खंड स्याल्दे मे विकास कार्यों में सहयोग नही दिए जाने पर आज ब्लॉक मुख्यालय में तालाबन्दी के साथ किया प्रदर्शन।

भिकियासैण/स्याल्दे। स्याल्दे ब्लॉक कार्यालय पर ब्लॉक प्रमुख सहित बीडीसी सदस्यो व समर्थकों ने 4 घंटे तक तालाबंदी की। बताया गया है कि ब्लॉक प्रमुख करिश्मा टम्टा को बीडीओ सहित उनके अघीनस्थ अधिकारियों द्वारा विकास कार्यों में सहयोग नहीं किया जा रहा है। यहां तक की उनको आवश्यक सूचनायें उपलब्ध नहीं करायी जा रही हैं। जिससे उनके अधिकारों का सीधे हनन हो रहा है। इससे नाराज ब्लाक प्रमुख करिश्मा टम्टा की अगुवाई में बीडीसी सदस्यों व समर्थको ने ब्लाक कार्यालय पर ताले जड़ दिए तथा नारेबाजी के साथ धरना दिया।

धरना स्थल पर पहुचें तहसीलदार दिवानगिरी गोस्वामी के माध्यम से 14 सूत्रीय ज्ञापन डीएम को ज्ञापन प्रेषित किया है, जिसमें ब्लाक के अधिकारियों द्वारा ब्लाक प्रमुख को विकास कार्यों में सहयोग नहीं करने, आवश्यक सूचनाये उपलब्ध नहीं कराये जाने, राज्य वित्त का भुगतान समय से नहीं करने, निविदाओं की प्रतिलिपि नही दिए जाने, ग्राम पंचायतों मे जा रही सूचनाओं को नहीं दिये जाने, बीडीसी सदस्यों को गुमराह करने आदि की शिकायत की है। बीडीसी सदस्यों ने धरना स्थल पर सभा कर ऐलान किया है कि यदि प्रशासन ने अनदेखी की तो आन्दोलन करने को मजबूर होंगे। इस मौके पर ज्येष्ठ उपप्रमुख मुकेश भट्ट, अनीतादेवी, सुंदर नेगी, भगतसिंह, भूपालसिंह, भगवानसिंह, भगवानसिंह, कुवरसिंह, सुनील टम्टा, आनंदसिंह आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर- एस. आर. चन्द्रा भिकियासैंण

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!