आगामी त्यौहारों को लेकर पुलिस चौकी भिकियासैंण में आयोजित हुई शांति समिति की बैठक, थानाध्यक्ष भतरौंजखान ने शांति व सौहार्द के साथ त्यौहारों को मनाने के लिए की अपील।

भिकियासैंण (अल्मोड़ा) थानाध्यक्ष भतरौंजखान मदन मोहन जोशी द्वारा आगामी दशहरा, वाल्मीकि जयंती आदि त्यौहारों के दौरान शांति एवं कानून व्यवस्था के दृष्टिगत चौकी भिकियासैंण में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। आयोजित बैठक में स्थानीय व्यापारियों व क्षेत्र के सम्भ्रान्त व्यक्तियों से आगामी पर्वो को लेकर आपसी भाईचारा व सौहार्दपूर्ण माहौल में शांति एवं कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए अपील की। साथ ही अराजक तत्वों व सदिग्ध गतिविधियों की सूचना स्थानीय पुलिस को देने हेतु बताया गया।

थानाध्यक्ष भतरौंजखान द्वारा सभी लोगों को साईबर क्राईम के प्रति जागरुक करते हुए फोन पर किसी भी अंजान व्यक्ति के प्रलोभन में नही आने और अपनी बैंक अथवा व्यक्तिगत डिटेल किसी से साझा नही करने हेतु बताया गया और सभी को किरायेदार सत्यापन के प्रति जागरुक करते हुए किसी भी बाहरी व्यक्ति को बिना पुलिस सत्यापन के किरायेदार नही रखने हेतु कहा गया। इस मौके पर पुलिस चौकी प्रभारी उ.नि. गंगा राम गोला, एसआई विजय रावत, बालम नाथ, देवगिरी, दरबान बिष्ट, उत्तम जीना, बिरेन्द्र बिष्ट, बसन्त नैनवाल, राजेन्द्र बिष्ट, मौहम्मद रजा, असगर अली, हिमाशु मावड़ी सहित आदि नगर पंचायत के कई लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर- एस. आर. चन्द्रा भिकियासैंण

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!