केजरीवाल की जनसभा से पहले तुगलकाबाद में “आप” कार्यकर्ताओं की हुई अहम बैठक।

दक्षिणी दिल्ली लोकसभा प्रत्याशी सहीराम पहलवान के समर्थन में अरविन्द केजरीवाल की जनसभा को सफल बनाने के लिए “आप” कार्यकर्ताओं ने की अहम बैठक। (विशेष संवाददाता – कुन्दन)

दक्षिणी दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की जनसभा को सफल बनाने के लिए विधानसभा के “आप” कार्यकर्ताओं ने तुगलकाबाद गांव में एक बैठक की। बैठक का आयोजन समाजसेवी और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सुभाष पहलवान ने किया।

बता दें कि रविवार को दक्षिणी दिल्ली लोकसभा “आप” प्रत्याशी सहीराम पहलवान के समर्थन में संयोजक अरविन्द केजरीवाल की जनसभा तुगलकाबाद विधानसभा के लालकुआं में की जाएगी। केजरीवाल की जनसभा की सफल बनाने के लिए विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बैठक में मुख्य अतिथि सौरभ भारद्वाज ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जनसभा में विधानसभा के तीनों वार्डों से अधिक से अधिक कार्यकर्ता और समर्थकों को पहुंचना चाहिए। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी से काम करने की अपील की। वहीं, लोकसभा प्रभारी बुराड़ी विधायक रितुराज झा ने अपने संबोधन में कहा कि केजरीवाल की यह जनसभा ही दिल्ली और दक्षिणी दिल्ली का भविष्य तय कर देगी। एक सफल जनसभा ही कार्यकर्ताओं का मनोबल बढाती है, और प्रत्याशी की जीत तय कर देती है।

बैठक में मौजूद वरिष्ठ नेता सुभाष पहलवान, रेखा सिंह, सचिन बिधूड़ी, राकेश लोहिया, पवन प्रताप, अंकित राजपूत सहित सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने जनसभा को सफल बनाने का प्रस्ताव तैयार किया।

रिपोर्टर- एस. आर. चन्द्रा भिकियासैंण

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!