सल्ट विधायक महेश जीना के जन्मदिन पर नि:शुल्क मेडिकल कैंप का हुआ आयोजन।

भिकियासैंण (अल्मोड़ा)। सल्ट विधायक महेश जीना के जन्मदिन के अवसर पर काशीपुर स्थित प्राइम हॉस्पिटल द्वारा सर्जन डॉ. अर्जुन सिंह बोरा व विमल बोरा के नेतृत्व में सल्ट विधानसभा के तल्ला मानिला मंदिर में नि:शुल्क मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया।

मेडिकल कैंप में क्षेत्र के अधिकतर लोगों ने प्रतिभाग किया व कई बुजुर्गों द्वारा नेत्र, बी. पी. चेकअप के साथ ही स्वास्थ्य परीक्षण करवाया गया। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर आयोजित सेवा पखवाड़ा अभियान के अंतर्गत क्षेत्र के युवाओं द्वारा रक्तदान भी किया गया। मेडिकल कैंप और रक्तदान शिविर के साथ – साथ संस्था द्वारा विधायक श्री जीना की दीर्घायु और अच्छे स्वास्थ्य के लिए मां मानिला के दरबार में पूजा अर्चना की गई।

आयोजन को भव्य रुप प्रदान करते हुए मां मानिला समिति द्वारा सुंदर भजन कीर्तन की प्रस्तुति दी गई। इस दौरान कार्यक्रम में भाजपा की जिलाध्यक्ष लीला बिष्ट, जिला महामंत्री पूरन रजवार, मानिला मंडल अध्यक्ष नरेंद्र सिंह, सल्ट मंडल अध्यक्ष सुजीत चौधरी, स्याल्दे मंडल अध्यक्ष कुंदन लाल, चित्रकुट मंडल अध्यक्ष कैलाश लखेड़ा के साथ ही प्रदेश, जिला मंडल पदाधिकारी व क्षेत्रीय जनता आदि भारी संख्या में उपस्थित रहे।

रिपोर्टर- एस. आर. चन्द्रा भिकियासैंण

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!