दिवाली मिलन समारोह में आप नेताओं ने भाजपा पर साधा निशाना।

तुग़लकाबाद विधायक सहीराम पहलवान ने कहा – केजरीवाल सरकार से डरती है भाजपा, ईडी-सीबीआई का गलत प्रयोग कर रही है केंद्र सरकार। (विशेष संवाददाता – कुन्दन)

दक्षिणी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के तुग़लकाबाद विधानसभा के पुल प्रहलादपुर वार्ड में आम आदमी पार्टी के पार्षद राकेश लोहिया ने दिवाली मिलन समारोह का आयोजन किया। दिवाली मिलन समारोह में सैड़कों आप कार्यकर्ताओं ने शिरकत की। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सुभाष पहलवान ने समारोह में आये सभी कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता को दिवाली पर्व की शुभकामनायें दी। उन्होंने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र के सभी लोग साफ़, स्वच्छ तरीके से हंसी ख़ुशी दिवाली का उत्सव मनाएं। उन्होंने भाजपा पर टिप्पणी करते हुए कहा कि पुल प्रहलादपुर वार्ड में 15 वर्षों तक भाजपा के पार्षद रहे हैं, उन्होंने वार्ड को बद से बदतर बना दिया था लेकिन आम आदमी पार्टी के पार्षद राकेश लोहिया ने पदभार सँभालने के बाद चहुंमुखी विकास किया है और करते रहेंगे।

बता दें कि दिवाली मिलन समारोह के मुख्य अतिथि विधायक सहीराम पहलवान ने क्षेत्र की जनता को दिवाली, गोवर्धन पूजा, भैय्या दूज और छठ पर्व की बधाई दी। उन्होंने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की लोकप्रियता से डरी हुई है। केंद्र सरकार ईडी-सीबीआई का गलत प्रयोग कर रही है। बीते दिनों दिल्ली सरकार के मंत्री राजकुमार आनंद के अनेकों ठिकानों पर ईडी ने छापामारी की लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार केवल विकास का काम करती है, हमारी सरकार जुमलों को सरकार नहीं है। हमने चुनाव के पहले जो दावे किये उनको पूरा भी किया है जिसका उदाहरण पुल प्रहलादपुर का अंडरपास है। उन्होंने कहा कि जड़ली ही पूरे क्षेत्र में सीवर लाइन शुरू कर दी जाएगी। दिवाली मिलन समारोह में आप नेता गुनीश अग्रवाल,पार्षद सारिका चौधरी, पार्षद पति सचिन बिधुड़ी, पार्षद पति राजू निर्मल, पार्षद पंकज गुप्ता, पार्षद अरुण नावरिया, पार्षद धर्मवीर, संजय पटेला सहित सैकड़ो आम कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

रिपोर्टर- एस. आर. चन्द्रा भिकियासैंण

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!