सरदार भगत सिंह राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय रुद्रपुर में प्रवेश और समर्थ संबंधित विषय पर हुई बैठक।

रुद्रपुर। सरदार भगत सिंह राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय रुद्रपुर में प्राचार्य डॉ. डी. सी. पंत के नेतृत्व में प्रवेश और समर्थ पोर्टल से संबंधित विषय को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक आहूत की गई है, बैठक में डॉ. भारत पांडे ने समर्थ के पोर्टल में प्रवेश को सत्यापित करने के लिए अपने विचार रखें। डॉ. सुरेंद्र विक्रम सिंह पड़ियार ने पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन के माध्यम से प्रवेश नियमावली, अलग – अलग संकाय में संचालित होने वाले वोकेशनल कोर्स और माइनर विषय कौन से सेमेस्टर में पाठ्यक्रम के अनुसार संचालित है और किन – किन महत्वपूर्ण बिंदुओं से छात्र – छात्राओं को जागरुक करना, इस पर अपना पप्रस्तुतीकरण दिया।

इसके साथ ही डीएससी, डीएसई, जनरल इलेक्टिव आदि कोर्स किस प्रकार के हो सकते है, इस पर भी अपने विचार दिए, प्रवेश एडमिन प्रो. पी. एन. तिवारी ने प्रवेश से संबंधित विषय पर महाविद्यालय के प्राध्यापकों को अवगत करवाया, प्राचार्य डॉ. डी. सी. पंत ने अंत में सभी प्राध्यापको से प्रवेश और समर्थ पोर्टल में प्रवेश को सत्यापित करने हेतु प्रवेश नियमावली का विशेष सलाह दी।

बैठक में प्रो. सरबजीत, प्रो. हरीश चंद्रा, प्रो. पूनम रौतेला, प्रो. अमिता चुरसिया सहित सभी संकाय के सभी विभागों के विभाग प्रभारी और समर्थ पोर्टल के महाविद्यालय नोडल अधिकारी के साथ सभी सदस्य उपस्थित रहे।

रिपोर्टर- एस. आर. चन्द्रा भिकियासैंण

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!